Join Instagram   Join Now
Telegram Group  Join Now

GHKKPM Today Written Update 16th May 2024 – आज के गुम है किसी के प्यार में देखिये ईशान ने अपने परिवार को बताया

Ghkkpm Today Written Update

GHKKPM 16th May 2024 Written Update 

GHKKPM Today Written Update: In Todays Episode Of GHKKPM(Gum Hai Kisi Ke Pyar Mai),Hello Friends, Aaj Ke Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Episode Mein Kekiye ,16th May  2024 Written Update: Hello Friends, Watch the Episode of Aaj Ke Gum Hai Kisi Ke Pyaar, 16th May 2024 Written Update: Hello friends, watch today’s Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein episode, 16th May 2024 Written Update: Savi takes money from Shukla and gets emotional. Shukla says that when Savi becomes an IAS officer, he will also become famous when she takes his name during the interview. She has painted the board of the tea shop as IAS Chai Wali. Savi asks him to take it out. Shukla says it’s “Main Savi Chai Wali Hoon,” that IAS is in her name. Savi emotionally hugs Shukla’s wife. Shukla’s wife takes a selfie with him. Reeva passes by him and is shocked to see Savi opening a tea stall with IAS tea in front of Bhosale institute. Rewa informs Bhosle about this. Surekha says that Savi wants to defame her by opening a tea shop in front of Bhosale Institute. Nishi says she is right, she just wants to get fake sympathy.. Keep reading for GHKKPM 16th May 2024 Written Update.. Further Update about Todays Gum Hai Kisi Ke Pyar Mai serial is given below in hindi

GHKKPM Full Episode Today Details

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 16th May 2024 Written Episode,

GHKKPM Written Update in Hindi

 

हॅलो दोस्तो, आज के गुम है किसी के प्यार में एपिसोड में देखिये ,16 मई 2024 लिखित अपडेट: ईशान हरिणी को सच्चाई बताने और उसकी जान जोखिम में डालने के लिए सावी का विरोध करता है। हरिनी का कहना है कि सावी ने उसे कुछ नहीं बताया और उसे अपने बैग में सावी का मंगलसूत्र मिलने की याद आती है। सवि डिस्चार्ज की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसके पास लौटती है और कहती है कि चलो यहां से चलते हैं। हरिनी पूछती है कि वह कब तक सच छिपाएगी और पूछती है कि जब उसका मंगलसूत्र बरकरार है, तो उसने झूठ क्यों बोला कि वह टूट गया है; उनके और ईशान के बीच क्या चल रहा है. सवि उसे गले लगाते हुए रोने लगती है। हरिनी पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है। सावी कहती है कि शादी की शुरुआत से ही गलत हो रहा है और अब वे तलाक के लिए तैयार हैं, वह उसे पूरी कहानी बताती है। वह आगे बताती है कि वह ईशान से नफरत करती है क्योंकि वह उनके परिवार की मौत के लिए जिम्मेदार है। हरिनी का कहना है कि यह ईशान की गलती नहीं है, वह उनकी मदद करने के लिए वहां आया था। सावी का कहना है कि सही इरादे से की गई गलत मदद भी गलत है, वह उनके परिवार की मौत का कारण बन गया। वह आगे बताती है कि ईशान रीवा से प्यार करता है, लेकिन वह उनके रास्ते में आ गई, आदि। हरिनी ईशान को सावी से शादी करने के लिए मजबूर करने के लिए दोषी महसूस करती है और कहती है कि वह अब हमेशा सावी के साथ रहेगी और उसे अकेला नहीं छोड़ेगी।

गुम है किसी के प्यार में 16 मई  लिखित अपडेट

फ्लैशबैक से बाहर, हरिनी अपनी गलती के लिए ईशान से माफी मांगती है और उसकी सभी मदद के लिए उसे धन्यवाद देती है। वह और सावी विपरीत दिशा में चलते हैं। ईशान भावुक खड़े हैं. बैकग्राउंड में तेरे बिना जिंदगी में कोई शिकवा तो नहीं.. गाना बज रहा है। नर्स ने ईशान का चेक लौटा दिया और कहा कि सावी ने सभी बिल चुका दिए। ईशान सवि की ओर देखता है। ईशान घर लौट आया. सुरेखा पूछती है कि क्या वह सावी और हरिनी को लाया, तो वह उसकी खातिर कुछ दिनों तक उन्हें सहन करेगी। वह पूछती है कि वे कहाँ हैं। सावी हरिनी को एक किराए के मकान में ले जाती है और कहती है कि उसे उनके सपनों का घर नहीं मिल सका, लेकिन वह जो कर सकती थी उसने किया। हरिनी उसे प्रोत्साहित करती है। शुक्ला अपनी पत्नी के साथ उसके पास जाता है और कहता है कि वह उसके लिए इस घर का प्रबंधन कर सकता है और उसकी आवश्यकता के अनुसार इसे स्थापित कर सकता है। वह उसे चाबी प्रदान करता है। सवि ने उसे इसे हरिणी को देने के लिए कहा। हरिनी दरवाजा खोलती है और अंदर चली जाती है। सावी कहती है कि यह उनका घर है।

सुरेखा यह जानकर आश्चर्यचकित हो जाती है कि सावी और हरिनी भोसले के घर नहीं आ रहे हैं। ईशान का कहना है कि हरिनी को उसकी और सावी की शादी की सच्चाई पता चली और यहां तक कि यह सच्चाई भी पता चली कि वह और रीवा एक-दूसरे से प्यार करते हैं, इसलिए उसने भोसले के घर में रहने से इनकार कर दिया। यशवन्त का कहना है कि यह एक अच्छी खबर है। वह चिन्मय को ताना मारता है कि उसकी भविष्यवाणी कि ईशान और सावी एक-दूसरे के लिए बने हैं, गलत हो गई, भाग्य चाहता है कि ईशान और रीवा एक साथ रहें। सुरेखा कहती है कि इसका मतलब है कि सावी का अध्याय हमेशा के लिए समाप्त हो गया है और अब ईशान और रीवा की शादी में कोई बाधा नहीं है, वह मंदिर जाएगी और प्रसाद परोसेगी। यशवंत कहते हैं कि उन्हें पूजा का आयोजन करना चाहिए क्योंकि आज उनके घर की अशुभता समाप्त हो गई है।

रीवा ईशान के साथ डिनर डेट के लिए तैयार हो जाती है और स्वाति से पूछती है कि क्या वह सपना देख रही है। स्वाति ने उस पर चुटकी ली और कहा कि यह कोई सपना नहीं है। रीवा का कहना है कि वह आज सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। शुक्ला की पत्नी संध्या हरिणी और सावी के लिए खाना लाती है और सावी को आज दुकान पर आने के लिए कहती है क्योंकि वह और शुक्ला आज अपने गांव जाएंगे। वह कहती हैं कि छात्र अपनी शंकाओं को दूर करने के लिए चाय की दुकान पर उनसे पूछ रहे थे। यह सुनकर हरिनी चौंक जाती है और सावी से पूछती है कि संध्या किस चाय की दुकान के बारे में बात कर रही थी। सावी घबराकर कहती है कि संध्या एक चाय की दुकान चलाती है जहाँ छात्र उससे शंका समाधान करने आते हैं, वह उसे यह सब भूलकर भोजन करने के लिए कहती है और वह जाती है और छात्रों की शंकाएँ दूर करती है

ईशान रीवा को रात के खाने के लिए एक रेस्तरां में ले जाता है

ईशान रीवा को रात के खाने के लिए एक रेस्तरां में ले जाता है और उसे भोजन का आनंद लेने के लिए कहता है। रीवा का कहना है कि आज अच्छा दिन है। ईशान कहता है हाँ, आज उनकी सगाई तय हो गई है, हरिनी को छुट्टी मिल गई, सावी को छुट्टी मिल गई, आदि। रीवा पूछती है कि क्या वह ठीक है क्योंकि वह उदास लग रहा है और अपना दुःख छिपा रहा है। ईशान का कहना है कि वह बहुत खुश हैं और उनके साथ डिनर का आनंद ले रहे हैं। रीवा सोचती है कि ईशान को क्या परेशान कर रहा है, उसकी आँखों में आँसू देखती है और पूछती है कि वह क्यों रो रहा है। ईशान का कहना है कि कुछ धूल उसकी आंखों में चली गई और वह वॉशरूम की ओर चला गया। सावी ग्राहकों को चाय परोसती है। हरिनी वहां पहुंचती है और कहती है कि उसे भी चाय चाहिए। सावी उसे देखकर परेशान हो जाती है और पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। हरिनी कहती है कि यह उसकी गलती है कि उसने सावी को ईशान से शादी करने के लिए मजबूर किया और अब तक समस्याओं का सामना कर रही है; उसके पास कोई अन्य विकल्प नहीं था क्योंकि किरण ने सावी के जीवन को नष्ट करने की धमकी दी थी, इसलिए उसने सोचा कि अगर वह ईशान से शादी कर ले तो सावी सुरक्षित रहेगी। वह सावी से माफ़ी मांगती है। सावी उससे ऐसा न कहने के लिए कहती है क्योंकि उसके भाग्य में जो लिखा था वह हुआ।

सावी ने किताब पर ईशान का नाम देखा और याद किया कि यशवंत ने ईशान को जल्द घर आने के लिए कहा था क्योंकि आज उसकी सगाई है, ईशान ने उसे तलाक के कागजात की पेशकश की थी, आदि। सावी द्वारा उसकी मदद लेने से इनकार करने को याद करते हुए ईशान भी भावुक हो जाता है। बैकग्राउंड में गुम है किसी के प्यार में.. बज रहा है। ईशान सोचता है कि जब सब कुछ ठीक चल रहा है तो उसे बुरा क्यों लग रहा है।

सावी की दुकान में आग लग गई

प्रीकैप: सावी की दुकान में आग लग गई। ईशान दुकान में भागता है और सावी के माता-पिता की तस्वीरें और उपहार बचाता है, जिससे उसकी उंगलियां जल जाती हैं। रीवा उसकी मदद करने के लिए दौड़ती है और कहती है कि उसने एक उंगली जला दी है जिसमें उसे अंगूठी डालनी थी। ईशान सावी से कहता है कि वह उसकी यादों को जलने नहीं दे सकता। सावी का कहना है कि उसका कोई नहीं है, फिर उसने अपनी जान जोखिम में क्यों डाली।

GHKKPM Today Update in Hindi | Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Upcoming story

GHKKPM Written Update for Today

सावी अस्पताल में हरिणी से मिलने जाती है और अपना बैग हरिणी के कमरे के बाहर रखती है। शुक्ला ने सावी को फोन किया और उसे सूचित किया कि वह उसके द्वारा ऑर्डर किया गया सभी किराने का सामान लाया है और दूध कल दूधवाले द्वारा वितरित किया जाएगा। उनकी पत्नी का कहना है कि भगवान के आशीर्वाद से वे कल सुबह चाय की दुकान का उद्घाटन करेंगे। सावी को अपना बैग गायब मिला। वार्डबॉय का कहना है कि अस्पताल में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है और उन्हें खोया हुआ सामान नहीं मिल रहा है। सावी सोचती है कि उसका सारा सामान उस बैग में था और वह रोते हुए अपनी चाय की दुकान पर लौट आती है। बैकग्राउंड में तुझसे नाराज नहीं जिंदा हूं मैं.. गाना बज रहा है। वह अपने साथ हुई सभी बुरी घटनाओं और एक बम विस्फोट में अपने माता-पिता की मृत्यु को याद करती है। ईशान को भी उनकी याद में नींद नहीं आती. सावी को फिर से चिंता का दौरा पड़ता है, वह ईशान को चिंता के दौरे को कम करने के लिए ‘गुम है किसी प्यार में’ गाना गाते हुए याद करती है और गाना गाती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15th May 2024 Written Update

आज का एपिसोड अपडेट (सारांश)

अगली सुबह, सावी दरवाजे की दस्तक सुनकर उठती है और दरवाजा खोलती है। दूधवाला अपना परिचय देता है और कहता है कि वह शुक्ला के आदेश के अनुसार उसे प्रतिदिन दूध पहुंचाएगा। शुक्ला की पत्नी अंदर आती है और कहती है कि वह अपने घर पर स्नान करेगी और स्टोव चालू करेगी। सावी ने खुलासा किया कि उसके कपड़े कल चोरी हो गए थे। शुक्ला की पत्नी उसे शुक्ला की बहन के कपड़े देती है। साविया पूछती है कि वह इसे कैसे स्वीकार कर सकती है। शुक्ला का कहना है कि वह उनकी बहन भी हैं। सावी पूछती है कि वह उनके एहसानों का भुगतान कैसे करेगी। शुक्ला का कहना है कि जब वह आईएएस अधिकारी बन जाएंगी तो वह लाल बत्ती वाली आईएएस कार में घूमेंगे। उसकी पत्नी सावी को जल्दी से तरोताजा होकर अपना काम शुरू करने के लिए कहती है। निशी के साथ यशवन्त उसकी दुकान की ओर चल देता है।

प्रीकैप: यशवन्त ने सावी को अपमानित किया, कहा कि वह चाय बेचने लायक है, ईशान ने उससे अपना समर्थन वापस ले लिया और अब वह भोसले नहीं रही। ईशान उसके पास जाता है और कहता है कि पुराने रिश्तों को खत्म करके नया रिश्ता बनाना चाहिए और उसे उपहार के रूप में एक लिफाफा देता है। इसे पढ़कर वह हैरान नजर आ रही हैं।

Watch GHKKPM Serial on Hotstar.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 16th May 2024 Written Update


महाभरती महत्वाच्या लिंक्स

अन्य महत्वाचे जॉब्स !!

१० वी पास उमेदवारांसाठी जॉब्स १२ वी पास उमेदवारांसाठी जॉब्स
पदवीधर उमेदवारांसाठी जॉब्स पदव्युत्तर उमेदवारांसाठी जॉब्स
बँक जॉब्स इंजिनिअरिंग जॉब्स
अपंग उमेदवारांसाठी जॉब्स ITI पास उमेदवारांसाठी जॉब्स
खाजगी जाहिरात सरकारी जाहिराती
वैद्यकीय जाहिरात रेल्वे जाहिराती

1 Comment
  1. MahaBharti says

    2nd May Update

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

जाहिराती
सराव पेपर्स
व्हाट्सअँप ग्रुप
अँप डाउनलोड