एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया AAI में निकली भरती

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया AAI में निकली भरती

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया AAI में निकली भरती

AAI Bharti 2024 :

ग्रेजुएशन पास उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. सेलेक्शन हुआ तो महीने की सैलरी 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है. जानते हैं इन वैकेंसी का डिटेल.

ये भर्तियां एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने निकाली हैं. इनके तहत कुल 490 जूनियर एक्जीक्यूटिव के पद भरे जाएंगे. रजिस्ट्रेशन लिंक खुल गया है और आवेदन शुरू हो गए हैं.

वे कैंडिडेट्स जो इन पद के लिए अप्लाई करना चाहते हों, वे एएआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. ऐसा करने के लिए वेबसाइट का पता ये है – aai.aero.

इन पद के लिए एमसीए या संबंधित ब्रांच में इंजीनियरिंग किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही गेट परीक्षा पास होना भी जरूरी है. आयु सीमा 27 साल है.

सेलेक्शन के लिए गेट स्कोर और क्वालीफाइंग परीक्षा का स्कोर देखा जाएगा. इसके आधार पर कैंडिडेट्स को डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा. सेलेक्शन की शर्तें और भी हैं, इन्हें वेबसाइट पर देख लें.

पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 300 रुपये शुल्क देना होगा. आरक्षित श्रेणी को शुल्क नहीं देना है. सेलेक्ट होने पर सैलरी महीने के 40 हजार से लेकर 1,40,000 रुपये तक है.

आवेदन चल रहे हैं और फॉर्म भरने की लास्ट डेट 1 मई 2024 है. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. किसी भी प्रकार के डिटेल के लिए वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें.

ये पद जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर, इंजीनियर – सिविल, इंजीनियर – इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी) के हैं.


Leave A Reply

Your email address will not be published.

सभी जॉब्स
नौकरी न्यूज
व्हाट्सअँप ग्रुप
अँप डाउनलोड